Loading...

ऋतुराज और दीक्षा के बाद ऋतुराज के माता-पिता भी अंडरग्राउंड | BHOPAL LOVE STORY

भोपाल। प्रयागराज (इलाहाबाद) की दीक्षा अग्रवाल एवं भोपाल के ऋतुराज सिंह राजपूत की लव मैरिज के बाद दोनों अंडरग्राउंड हो गए थे। दीक्षा के पिता ने प्रयागराज (इलाहाबाद) के सिविल लाइन थाने में दीक्षा अग्रवाल के अपहरण का मामला दर्ज कराया। इसके बाद ऋतुराज सिंह राजपूत के पिता बीके राजपूत व पत्नी राजू देवी भूमिगत हो गए हैं। उन्होंने मोबाइल भी बंद कर लिए हैं। इधर, कोलार रोड पुलिस ने उनके आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज (इलाहाबाद) निवासी पवन अग्रवाल की बेटी दीक्षा अग्रवाल ने पांच जुलाई को भोपाल में कोलार रोड निवासी ऋतुराज सिंह से लव मैरिज की थी। परिजन बेटी को तलाशते हुए भोपाल आए थे। जब बेटी का पता नहीं चला तो उनके द्वारा सिविल लाइन थाना प्रयागराज में बेटी के अपहरण की शिकायत की गई। पुलिस ने रविवार को ऋतुराज सिंह, बीके राजपूत औैर राजूदेवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके बाद सोमवार को बीके राजपूत अपना मोबाइल बंद करके पत्नी के साथ भूमिगत हो गए हैं। उनके द्वारा जमानत के प्रयास किए जा रहे हैं। 

क्या आरोप लगाए हैं ऋतुराज और उसके परिवार पर

दीक्षा के पिता पवन अग्रवाल ने ऋतुराज सिंह व उसके माता पिता पर आरोप लगाया है कि इन सभी ने मिलकर दीक्षा को झांसे में लिया और उसका अपहरण कर लिया है क्योंकि दीक्षा के नाम करोड़ों की संपत्ति है। पिता पवन अग्रवाल ने यह शिकायत भी की है कि दीक्षा अपने साथ 30 लाख रुपए के आभूषण एवं 2 लाख रुपए नगदी ले गई है। ऋतुराज और दीक्षा ने एक रेस्त्रां में शादी की थी। इसके बाद वो लापता हो गए।