Loading...    
   


कंप्यूटर ऑपरेटर झाबुआ में सीएम कमलनाथ से मिले (VIDEO), सकारात्मक संकेत | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश कंप्यूटर ऑपरेटर महासंघ अपनी मांगों को लेकर लगातार सक्रिय एवं संघर्षशील रहा है। झाबुआ जिले में बीते रविवार दिनाँक 24/06/2019 को मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का कार्यक्रम था जिसमे महासंघ के पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री महोदय से चर्चा की गई। 

मुख्यमंत्री महोदय ने महासंघ से मांगो के संबंध में निराकरण हेतु आश्वस्त किया एवं उनके द्वारा महासंघ से पूछा गया कि मांगो का निराकरण कैसे किया जा सकता है इसका प्रपोजल बनाकर उन्हें सौपे। जबकि महासंघ द्वारा विस्तृत प्रपोजल पूर्व में ही सौपा जा चुका है। उक्त प्रपोजल पर केवल समिति बनाई जाकर कार्य किया जाना शेष है। महासंघ का प्रपोजल के तहत दावा है कि प्रपोजल पर अगर समिति ध्यान देती है तो किसी भी प्रकार का वित्तीय भर सरकार को नही आएगा एवं 90 प्रतिशत कार्यरत कंप्यूटर आपरेटरों का भविष्य सुरक्षित हो जाएगा। शेष बचे निष्काषित कंप्यूटर आपरेटरों के लिए भी समिति विचार करते हुए उन्हें उनकी सेवाओ में वापस लगा सकती है जिसमे वित्तीय भर शून्य के बराबर होगा।

माननीय मुख्यमंत्री महोदय का मध्य प्रदेश शासन के समस्त शासकीय/अर्द्धशासकीय विभागो में कार्यरत सभी प्रकार के कंप्यूटर आपरेटरों के प्रति सकारात्मक रवैया है जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि बहुत जल्द ही मध्य प्रदेश में कंप्यूटर आपरेटरों के भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला किया जा सकता है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here