Loading...

पांच साल की मासूम का अपहरण, दरिंदगी की, फिर हत्या कर दी | UJJAIN, MP NEWS

उज्जैन। धार्मिक नगरी उज्जैन में पांच साल की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घटना लालपुल-भूखीमाता रोड किनारे बने ईंट-भट्‌टे पर काम करने वाले आगर के मजदूर दंपती की बेटी के साथ हुई। पिता के मुताबिक गुरुवार रात बच्ची उनके पास ही टपने में परिवार के अन्य जनों के साथ सो रही थी।

रात करीब दो बजे जब उनकी आंख खुली, तब बच्ची गायब थी। रातभर तलाश करने के बाद सुबह पांच बजे उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्ची की खोजबीन शुरू की। शुक्रवार दोपहर को बच्ची का शव लालपुल के पास शिप्रा नदी में मिला। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और सिर पर गंभीर चोट के चार निशान मिले। शाम को शव का पोस्टमार्टम हुआ। हालांकि इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है, पर डॉक्टरों ने बच्ची के साथ ज्यादती की बात कही है। फिलहाल पुलिस ईंट-भट्‌टे पर काम करने वालों से पूछताछ कर रही है, ताकि आरोपी का सुराग मिल सके। 

महाकाल थाना टीआई अरविंदसिंह तोमर ने बताया कि मासूम का शव जहां से मिला, वहीं पास में खून से सनी ईंट मिली है। इसी ईंट से बदमाश ने बच्ची के सिर पर वार किए थे। घटना में निश्चित रूप से कोई परिचित ही है, जिसने यह कृत्य किया। बच्ची उसे पहचानती थी, इसलिए उसे मार भी डाला।