Loading...

KAMAL NATH का एक विधायक भाजपा के आंदोलन में शामिल, समर्थन दिया | MP NEWS

भोपाल। 114 विधायकों की कृपा पर चल रही कमलनाथ सरकार से 1 विधायक कम हो सकता है। मंदसौर के सुवासरा से कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने मंदसौर से मुख्यमंत्री को डंक मारने की कोशिश की है। पत्रकार श्री Narendra Dhanotiya की रिपोर्ट के अनुसार वो भाजपा किसान मोर्चा के आंदोलन में ना केवल शामिल हुए बल्कि कमलनाथ सरकार के प्रति नाराजगी भी जाहिर की। साथ ही ऐलान किया कि वो किसान मोर्चो के आंदोलन को पूरा समर्थन करते हैं। 

बता दें कि हरदीप सिंह डंग के बारे में पहले भी खबरें आ चुकीं हैं कि वो भाजपा के संपर्क में है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस बार उन्होंने बीजेपी किसान मोर्चा की मांग का समर्थन कर दिया है। उन्होंने कहा किसानों की मांग जायज है। 

टीवी चैनल न्यूज 18 की खबर के अनुसार मंदसौर जिले के सीतामऊ विकासखंड के सुरखेड़ा और कोचरिया खेड़ी में ओले गिरने के कारण फसलें बर्बाद हो गई थीं। उन्हें मुआवज़ा भी नहीं मिला था। इसलिए किसानों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का एलान कर दिया था। उस वक्त अफसरों ने किसानों को आश्वासन देकर बहिष्कार ख़त्म कराया था लेकिन किसानों को अब तक मुआवज़ा नहीं मिला है।

उसी के विरोध में किसान मोर्चा ने सीतामऊ में धरना दिया। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने 2 गांव के किसानों के साथ भेदभाव किया है। किसानों को मुआवज़ा नहीं दिया गया है। इसी बीच बीजेपी किसान मोर्चा के मंच से सनसनीखेज ऐलान किया गया कि इस आंदोलन को कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने भी समर्थन दे दिया है। डंग ने भाजपा के मंच पर आकर कहा कि उनकी मांग जायज है और मैं उसका समर्थन करता हूं। मैंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी मांग की है किसानों को ओलावृष्टि से नुकसान का मुआवजा दिया जाए।