Loading...    
   


CM KAMAL NATH: योग के बाद अस्पताल पहुंचे, हाथ में सर्जरी होगी | MP NEWS

भोपाल। अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मुख्य कार्यक्रम में अनुपस्थित रहे सीएम कमलनाथ पर जब तंज कसे गए तो आनन फानन एक फोटो जारी हुआ जिसमें कमलनाथ सीएम हाउस में योग करते दिखाई दिए। इस फोटो पर भी सवाल उठने लगे। दोपहर बाद खबर आई कि सीएम कमलनाथ की तबीयत हो गई है। उनके हाथ में सर्जरी होनी है। डॉक्टर शनिवार को सर्जरी करेंगे। 

कमलनाथ शाम को 7 बजे हमीदिया अस्पताल पहुंच गए


इससे पहले खबर आई थी कि मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार को भोपाल के शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती हुए। हाथ में तकलीफ़ होने के कारण डॉक्टर्स की सलाह पर कमलनाथ शाम को 7 बजे हमीदिया अस्पताल पहुंच गए। उनके हाथ की माइनर सर्जरी होनी है। ऐसे में डॉक्टरों ने रुटीन चेकअप किया। जांच रिपोर्ट सामान्य होने पर डॉक्टरों ने उन्हें घर जाकर आराम करने की सलाह दी है। 

इसी कारण योग कार्यक्रम में नहीं आए थे: सलूजा


मीडिया समन्वयक प्रदेश कांग्रेस नरेंद्र सलूजा ने बताया कि हाथ में तकलीफ़ होने के कारण वे अंतराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हो पाए थे। सलूजा ने बताया कि मुख्यमंत्री जी के हाथ ही सर्जरी शनिवार को सुबह होनी है ऐसे में डॉक्टर्स की सलाह पर वे घर पर आराम के लिए चले गए हैं। शनिवार को सुबह सर्जरी के लिये वे फिर हमीदिया अस्पताल में भर्ती होंगे।

इसके पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ के अचानक हमीदिया अस्पताल पहुंचने से पहले प्रशासनिक और पुलिस अफसरों की भीड़ जुट गई। सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए गए। साथ ही वहां पर शुक्रवार की रात को भी भर्ती रहने की बात होने की वजह से कमलनाथ को उनसे न मिलने की अपील जारी करनी पड़ी। हालांकि बाद में वह घर चले गए।

इससे पहले एक मीटिंग ली थी


मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में वल्लभ भवन मंत्रालय में अर्बन डेवलपमेंट कंपनी की बैठक सम्पन्न हुई। मुख्यमंत्री शाम तक मंत्रालय में ही रहे।

सीएमओ ने: बताया दाहिने हाथ की छोटी उंगली में माइनर सर्जरी होगी

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ आज अपने दाहिने हाथ की छोटी उंगली में माइनर सर्जरी के लिये शासकीय हमीदिया अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों की सलाह पर मुख्यमंत्री ने आज पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिये थे। शनिवार को सर्जरी होगी। इसके बाद वे सामान्य रूप से कार्य शुरू कर सकेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here