Loading...

BHOPAL NEWS : BCA की छात्रा को नर्मदा स्नान के बहाने होशंगाबाद ले जाकर किया रेप

BHOPAL SAMACHAR RAPE के लिए इमेज परिणामभोपाल। रातीबड़ पुलिस ने में बीसीए (BCA) सेकंड ईयर की छात्रा के साथ दुष्कर्म (RAPE) करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय छात्रा का खजूरी सड़क निवासी बलराम मीणा (Balram Meena) दूर का रिश्तेदार है। 

25 मई को बलराम युवती को बाइक से नर्मदा स्नान के बहाने होशंगाबाद लेकर गया। उसने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे लेकर मैहर, मथुरा, वृंदावन और हरिद्वार समेत अन्य धार्मिक स्थानों पर पहुंचा। यहां भी शारीरिक संबंध बनाए। इधर, युवती के गायब होने पर परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार को बलराम उसे घर के पास छोड़कर चला गया और शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।  

17 वर्षीय किशोरी के साथ बुआ के घर में दुष्कर्म

भोपाल। शाहजहांनाबाद इलाके में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक तलैया निवासी 17 वर्षीय किशोरी आठवीं तक पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रहती है। जहांगीराबाद में रहने वाले सलमान (SALMAN) से उसकी पहचान थी। 3 जून को किशोरी शाहजहांनाबाद अपनी बुआ के घर ईद मनाने पहुंची थी। सलमान को पता चला तो वह उससे मिलने के लिए पहुंच गया। उस वक्त बुआ काम से बाहर गई थीं और किशोरी घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर सलमान ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घर लौटने के बाद किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। शुक्रवार को पिता उसे लेकर शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई।