AIRTEL THANKS APP DOWNLOAD करें, 400MB डेली डाटा फ्री पाएं

यदि आप अपने नियमित रिचार्ज प्लान में 400MB DATA DAILY FREE चाहते हैं तो बस नीचे दी गई लिंक से AIRTEL THANKS APP DOWNLOAD कर लीजिए। दरअसल, कंपनी ने अपने मोबाइल एप का नया वर्जन पेश किया है। इस ऐप के साथ कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में 400एमबी डाटा भी दे रही है। एयरटेल का यह ऑफर एक प्रमोशनल ऑफर है जिसका फायदा कंपनी को यह होगा कि उसके एयरटेल थैंक्स ऐप अधिक-से-अधिक डाउनलोड होगा और डाउनलोड करने वाले ग्राहकों को फ्री में डाटा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले अपने फोन में एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें।

AIRTEL 399 PLAN में 1GB की जगह 1.4GB

इसके बाद एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए 399, 448 या 499 रुपये का रिचार्ज करें। जैसे ही आप रिचार्ज करेंगे आपको इन तीनों प्लान में 400 एमबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। उदाहरण से समझें तो 399 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ रोज 1 जीबी डाटा मिलता है लेकिन यदि आप एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए रिचार्ज करते हैं तो आपको 84 दिनों तक हर रोज 1.4 जीबी डाटा मिलेगा यानि हर रोज 400 एमबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। बाकि अन्य दोनों प्लान में भी यह ऑफर मिलेगा।

AIRTEL 499 PLAN में 2GB की जगह 2.4GB

एयरटेल के 499 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में रोज 2 जीबी डाटा मिलता लेकिन यदि आप एयरेटल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करते हैं तो आपको हर रोज 2 जीबी की जगह 2.4 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इन तीनों प्लान में आपको एयरटेल टीवी प्लस और कैशबैक ऑफर बी मिलेगा।

AIRTEL 299 PLAN में 2.5GB 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एयरटेल ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए भी अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया है। इसके लिए एयरटेल ने अपने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम तीन हिस्सों में बांटा है। कंपनी ने इसी के साथ 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें हर रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा। एयरटेल के इस 299 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के तहत ग्राहकों को हर रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान के तहत ग्राहकों को फ्री में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस की भी सुविधा है। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
AIRTEL THANKS APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !