Loading...

मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा सहित 6 गिरफ्तार, हत्या के प्रयास का मामला | MP NEWS

भोपाल। 20 साथियों के साथ मिलकर करीब आधा दर्जन लोगों के साथ मारपीट और फायरिंग करने के अरोप में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल सिंह पटेल को धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तर कर लिया है। आरोप है ​कि प्रबल सिंह की फायरिंग में एक होमगार्ड सहित कुल 3 लोग घायल हुए हैं। घटना गोटेगांव की है। इलाके में दहशत है। पुलिस का कहना है कि कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सोमवार रात हुए गोटेगांव गोली कांड से इलाके में दहशत का माहौल है। मंगलवार को ही पुलिस ने प्रहलाद पटेल के बेटे के खिलाफ धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इस अपराध में इस अपराध में उनके विधायक भाई जालम सिंह का पुत्र मोनू और अन्य 12 भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, गोटेगांव के बेलहाई गांव में देर रात विवाद हो गया। जिसमें फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी सहित फरियादी और एक अन्‍य को गोली लगी। घायलों को जबलपुर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। वहीं आठ आरोपी अज्ञात हैं।

आरोपियों ने दोबारा पीड़‍ितों को पीटा
एसडीओपी पीएस बालरे की ओर से बताया गया कि हिमांशु राठौर और राहुल राजपूत सोमवार रात गोटेगांव से एक शादी में शामिल होकर वापस कमोद गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में बेलहाई बाजार में केंद्रीय मंत्री के बेटे प्रबल पटेल से झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद प्रहलाद पटेल का बेटा अपने साथियों के साथ आया और पीड़ितों के साथ फिर से मारपीट की। इसी दौरान फायरिंग की गई।