Advertisement

भाजपा अध्यक्ष AMIT SHAH का UJJAIN एवं BHOPAL कार्यक्रम जारी | MP NEWS



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह 8 मई को मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार पर रहेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह 8 मई को उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी श्री अनिल फिरोजिया के समर्थन में शाम 4.30 बजे उज्जैन जिले के खाचरोद में पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के पश्चात श्री शाह भोपाल पहुंचकर शाम 6 बजे भोपाल संसदीय क्षेत्र की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में उत्तर विधानसभा में भवानी चौक से नादरा तक रोड शो करेंगे।

रोड शो के लिए हो रही व्यापक तैयारियां

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के रोड शो को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां हो रही है। मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में सिलसिलेवार भोपाल जिले के विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठकें संपन्न हुई। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, श्री प्रभात झा, राष्ट्रीय महामंत्री श्री अनिल जैन, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह सहित प्रमुख नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के रोड शो की तैयारियों को लेकर व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।      

भोपाल को भगवा कर देंगे

बुधवार को होने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष के रोड शो को लेकर कार्यकर्ता अलग-अलग तैयारियों में जुटे हुए है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पगड़ी और नमो टीशर्ट पहनकर रोड शो में शामिल होंगे। वहीं महिला कार्यकर्ता केसरिया साडी और सिर पर साफा बांधकर रोड शो में शामिल होंगी। रोड शो में राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत को लेकर भोपाल लोकसभा के कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण है। रोड शो मार्ग में कार्यकर्ता पुष्पवर्षा कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का आत्मीय अभिनंदन करेंगे।