विस्फोटक से भरे ट्रक और मैजिक में भिड़ंत, 16 में से 13 की मौतें | MP NEWS

बुरहानपुर। मुंबई से नागपुर जा रहे SOLAR GROUP का ट्रक जिसमें भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भरी हुई थी महाराष्ट्र के मलकापुर के पास नेशनल हाइवे पर सामने से आ रही एक मैजिक वैन से भिड़ गया। इस हादसे में मैजिक में सवार 16 में से 13 लोगों की मौत हो गई जबकि शेष 3 गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में 06 लोग बुरहानपुर मध्यप्रदेश के बताए गए हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मलकापुर में सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे धरणगावं के पास रसोया कंपनी के सामने ट्रक और मैजिक वाहन आमने-सामने से भिड़ गए। ट्रक इंडस्ट्रियल एक्सप्लोसिव निर्माता कंपनी SOLAR GROUP का था। जिसमें विस्फोटक भी भरा हुआ था। इसी दौरान ट्रक की मैजिक वाहन से आमने-सामने की भिंड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में मैजिक वाहन में सवार 16 में से 13 मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मरने वालों में बुरहानपुर के 6 मजदूर शामिल है जो महाराष्ट्र में खेतों में मजदूरी करने गए थे। मलकापुर पुलिस ने मृतकों को जिला अस्पताल पीएम के लिए पहुंचाया। 

ट्रक में एक्सप्लोसिव होने के कारण स्थानीय पुलिस ने नगरपालिका के दमकल विभाग को भी सूचना दी और बड़ी संंख्या में दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई थी। घटना से स्थानीय लोगों में खासी नाराजगी को देखते हुए पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

बताया जा रहा है कि ट्रक मुंबई से नागपुर की ओर जा रहा था, जबकि मैजिक वाहन मलकपुर से अनुराबाद की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतकों के शव वाहन में ही फंस गए थे। कुछ मजदूर ट्रक के नीचे दब गए थे जिन्हें क्रेन और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में महाराष्ट्र के अनुराबाद, भुसावल के अलावा मध्यप्रदेश के बुरहानपुर और नागझिरी के निवासी शामिल हैं। दुर्घटना के बाद नेशनल हाईवे के एक तरफ का यातायात पूरी तरह से रूका रहा, जो करीब 2 घंटे बाद बहाल हो सका।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !