Advertisement

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बेल्ट का बक्कल घुसा दिया, 1 साल बाद मामला दर्ज | INDORE CRIME NEWS



इंदौर। चंदन नगर थाने में शनिवार को स्कीम नंबर 71 में रहने वाली महिला ने अपने पति प्रकाश पर आरोप लगाया है कि 1 साल पहले अवैध संबंध से रोकने पर पति ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में बेल्ट का बक्कल (लोहे का टुकड़ा) घुसा दिया। वो बाहर नहीं निकला। 1 साल बाद पीड़िता को पेट में भारी दर्द हुआ। अस्पताल दाखिल कराया तब मामले का खुलासा हुआ। 

एसआई एनके चतुर्वेदी ने बताया कि महिला के पास से काफी दुर्गंध आ रही थी। उसका पेट भी फूला हुआ था। वह रो रही थी। उसका ऑपरेशन होने के बाद पता चलेगा कि उसके प्राइवेट पार्ट में क्या डाला गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आदिवासी वर्ग से होने के कारण हम दोनों शराब पीते हैं। वह किसी महिला के संपर्क में आया और उसके कारण मुझे पीटने लगा। मैंने उसे प्रेमिका से संबंध रखने से मना किया तो पीटने लगा। मैंने विरोध किया। हम दोनों ने शराब पी रखी थी। मारपीट में उसके बेल्ट का बक्कल टूट गया। 

उसने गुस्से में निर्दयता की सारी हदें पार कर दी। मैं चीखती रही, लेकिन वह नहीं माना। मैंने उस टुकड़े को निकालने का प्रयास किया, लेकिन नहीं निकला। उसने फिर मुझे शराब पिलाई और भाग गया। अगले दिन भी मैं दर्द से तड़पती रही। शर्म के कारण यह बात मैं किसी को नहीं बता पा रही थी। कुछ दिन से मेरे पेट में दर्द हुआ। इससे मैं परेशान हो गई। मुझे लग रहा है कि मैं नहीं बच पाऊंगी। मेरे पति को मत छोड़ना, वह दरिंदा है।