Loading...

कमलनाथ का ओएसडी PRAVEEN KAKKAR आरटीओ माफिया भी है ? | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के यहां से भारी मात्रा में नगदी मिलने की खबर आ रहीं हैं। भाजपा का आरोप है कि यह चुनाव में उपयोग हेतु कालाधन है जबकि सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ आरटीओ माफिया भी है, सेंधवा बैरियर पर आरटीओ की मिलीभगत से उसका कालाधंधा चलता है। हालांकि इस संबंध में आयकर विभाग ने अब तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

इंदौर से आ रहीं खबरों के अनुसार आयकर सूत्रों ने यह जानकारी लीक की है कि सेंधवा बैरियर पर कक्कड़ द्वारा ट्रकों को बगैर टैक्स चुकाए निकाले जाने का कारोबार भी किया जाता था। लगभग 5000 गाड़ियों के नंबरों की सूची बैरियर पर दी गई थी। ये गाड़ियां बैरियर पर पहुंचकर कोड वर्ड चेतक बोलती है, फिर वहां मौजूद लिस्ट में उस गाड़ी का नंबर चेक किया जाता है।लिस्ट में नंबर होने पर उस गाड़ी को बिना टैक्स के या कम से कम टैक्स लेकर छोड़ दिया जाता है। सूत्रों के अनुसार, ये सभी 5000 वाहन मालिक 1200 रुपए महीना प्रत्येक गाड़ी के हिसाब से कक्कड़ को देते हैं, जो लोगभग प्रतिमाह 60 लाख रुपए होता है।

कांग्रेस विधायक रवि जोशी, कक्कड का पार्टनर
इसके अलावा खरगोन के कांग्रेस विधायक रवि जोशी के साथ भी कक्कड़ के होटल और शराब कारोबार में पार्टनरशिप की बात भी सामने आ रही है। हालांकि अभी यह सिर्फ प्रारंभिक जानकारी है जो कि सूत्रों से प्राप्त हुई है। आयकर विभाग ने अब तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान या आंकड़ा जारी नहीं किया है।