पत्नी ने दोस्तों के सामने डांस नहीं किया तो सरेआम नग्न करके पीटा, सिर मूढ़ दिया | CRIME NEWS

Advertisement

पत्नी ने दोस्तों के सामने डांस नहीं किया तो सरेआम नग्न करके पीटा, सिर मूढ़ दिया | CRIME NEWS

नई दिल्ली। खबर पाकिस्तान से आ रही है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके अपना दर्द सार्वजनिक किया। उसने बताया कि किस तरह उसके पति ने उसे प्रताड़ित किया। उसे दोस्तों के सामने नाचने को मजबूर किया और जब उसने मना किया तो अपने दोस्तों व कर्मचारियों के सामने उसके कपड़े उतरवाए और लोहे के पाइप से मारा और सिर के बाल साफ करवा दिए। 

पीड़िता ने वीडियो वायरल करके बताई घटना

मामला तब सामने आया जब महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह जख्मी दिखाई दे रही थी। वीडियो में वह अपना नाम आसमा आजिज बताती हैं और मदद की गुहार करती हैं। आसमा पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से हैं। महिला ने वीडियो में कहा कि उनके पति मियान फैसल और उसके दोस्त तब हिंसक हो गए जब उसने डांस करने से मना कर दिया।

सारे कर्मचारियों के सामने ​कपड़े उतरवाए, पाइप से पीटा, सिर के बाल सेव कर दिए

महिला ने आरोप लगाया कि पति और उसके दोस्तों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसका सिर शेव कर दिया। यही नहीं, उसे लोहे के पाइप से पीटा। वह वीडियो में कहती हैं, उसने अपने सभी कर्मचारियों के सामने मेरे सामने कपड़े उतरवा दिए। उसने मेरे सिर को शेव किया और एंप्लायी मुझे पकड़े रहे। "मेरे पूरे कपड़े खून से सन गए थे, मुझे निर्वस्त्र ही फांसी से लटकाने की धमकी दी जा रही थी।"

शादी के 6 महीने बाद शौहर रवैया बदल गया था

आसमा ने कहा, 4 साल पहले उनकी शादी हुई थी और शुरुआत में फैसल बहुत ही प्यार करने वाले शौहर थे लेकिन 6 महीने बाद मैंने उनके रवैये में बदलाव गौर किए। तीन बच्चों की मां आसमा ने बताया, इसके बाद वह शराब पीकर मुझे पीटने लगे, वह अक्सर अपने अश्लील दोस्तों को घर पर पार्टी के लिए बुलाया करते थे।

रिश्वत नहीं थी इसलिए पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया

बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट में रोते हुए आसमा ने बताया कि उस दिन के हमले के बाद वह कैसे घर से भागने में कामयाब हुई और पुलिस स्टेशन पहुंची लेकिन घूस ना देने की वजह से अधिकारियों ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। इसके बाद आसमा ने सोशल मीडिया पर आकर मदद मांगी। इसके अलावा उसे कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था। आसमा के माता-पिता की मौत हो चुकी है और उनका कोई और सहारा भी नहीं है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान सरकार की मंत्री शिरीन माजरी ने ट्विटर पर बताया कि उनके मंत्रालय ने मामले का संज्ञान ले लिया है और दो लोगों की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं- आसमा के पति मियां फैसल और उसका एंप्लायी राशिद अली।

गुरुवार को आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। आसमा ने अपने बयान में कहा, मेरे पति अपने दो दोस्तों के साथ घर पर आए थे और उन्होंने मुझसे शराब पीने और उनके लिए डांस करने के लिए कहा। जब मैंने मना कर दिया तो मेरे पति फैसल ने मेरे पैर बांध दिए और मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

आसमा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उस दिन उसके पति के तीन एंप्लायी राशिद, अमजद और फरजाना घर पर मौजूद थे। जब मैंने भागने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे मैनहोल के ढक्कन से मारा। आसमा की मेडिल जांच में भी कई घाव के निशानों की पुष्टि हुई है।