शादी का निमंत्रण देने आए युवक ने रिश्तेदार की बेटी का बलात्कार किया | BHOPAL NEWS

Advertisement

शादी का निमंत्रण देने आए युवक ने रिश्तेदार की बेटी का बलात्कार किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। शादी का निमंत्रण देने आए एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार की बेटी का बलात्कार कर डाला। इतना ही नहीं उसे बहला फुसलाकर अपने साथ अपने घर ले गया और वहां भी बलात्कार किया। युवक के कब्जे में रहते हुए लड़की ने अपने परिवार को सारी बात बताई। परिवार ने पुलिस के साथ पहुंचकर युवती को मुक्त कराया। 

थाना प्रभारी उपेंद्र भाटी के मुताबिक इलाके की 16 वर्षीय किशोरी दसवीं क्लास में पढ़ती है। उसके पिता का निधन हो चुका है। वह मां और भाई के साथ रहती है। 7 मार्च की सुबह छात्रा घर पर अकेली थी। मां और भाई काम पर गए हुए थे। इसी दौरान पिपरिया, होशंगाबाद निवासी रिश्तेदार सतीश विश्वकर्मा उसके घर शादी का कार्ड देने पहुंचा। किशोरी को अकेला पाकर सतीश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने विरोध किया तो शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ पिपरिया अपने घर ले गया। 

घर में भी दोबारा शारीरिक संबंध बनाए। दो दिन बाद शनिवार को छात्रा ने पड़ोस में रहने वाली अपनी रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी और उसके मोबाइल से परिजन से बात की। इसके बाद परिजन उसे लेकर भोपाल आ गए। केस दर्ज करते ही पुलिस की एक टीम पिपरिया भेजी गई थी, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।