कमलनाथ और आदित्यनाथ दोनों आतंकी सरकारें, अति-निन्दनीय: मायावती | NATIONAL NEWS

भोपाल। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर लगातार दवाब बनाने की कोशिश कर रहीं हैं। उनका ऐजेंडा क्या है यह तो अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन समर्थन के साथ बयानबाजी जारी है। एक बार फिर मायावती ने ट्वीट करके कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने प्रदेश सरकार को आतंकी और अति निंदनीय बताया है। 

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने गौ-रक्षा के नाम पर मुस्लिम समुदाय के लोगों पर कार्रवाई की निंदा की है। अपने ट्वीट में मायावती ने लिखा है कि कांग्रेस की MP सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की। अब UP बीजेपी सरकार ने AMU के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया। दोनों सरकारी आतंक है व अति-निन्दनीय। लोग फैसला करे कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है?

कांग्रेस को बसपा का समर्थन जारी है

बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार को बसपा का समर्थन जारी है। यह तब भी जारी है जबकि सीएम कमलनाथ ने बसपा विधायकों को मंत्रीमंडल में शामिल नहीं किया। बसपा विधायक रामबाई ने अल्टीमेटम दिया था परंतु सरकार ने ध्यान नहीं दिया। मायावती भी अब तक कई बार कमलनाथ सरकार पर हमले कर चुकीं हैं परंतु सरकार को समर्थन जारी है। बता दें कि कमलनाथ चुनाव से पहले बसपा से गठबंधन चाहते थे, जिसे मायावती ने ठुकरा दिया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !