Loading...

MORENA: लवमैरिज करने वाले व्यक्ति की लाश पेड़ पर लटकी मिली | MP NEWS

मुरैना। कुशवाह समाज की नाबालिग लड़की से भागकर लवमैरिज करने वाले धाकड़ समाज के एक व्यक्ति की लाश पेड़ पर लटकी मिली है। बता दें कि मृत युवक पहले से शादीशुदा था। मृतक के परिजनों ने लड़की के परिवारजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। 

मामला कैलारस का है। जानकारी के अनुसार हरज्ञान धाकड़ निवासी हाटीपुरा एक-दो फरवरी को किरावली बेहड़ गांव के हार से कुशवाह समाज की एक युवती को भगाकर ले गया था। इस मामले में युवती के परिजन ने हरज्ञान धाकड़ के विरुद्ध अपहरण का केस भी दर्ज कराया था। बदला लेने के लिए एक हफ्ते पहले जिस लड़की को हरज्ञान धाकड़ भगाकर ले गया था, उसके ही परिवार का फेरन कुशवाह नामक व्यक्ति हरज्ञान धाकड़ की नाबालिग बेटी का अपहरण कर ले गया। इस घटना के बाद दोनों समाजों के बीच तनातनी शुरू हो गई। तय हुआ कि दोनों एक दूसरे के समाज की लड़कियों को वापस करेंगे और ऐसा ही हुआ। लड़कियां वापस आ गईं परंतु हरज्ञान धाकड़ फरार था।शुक्रवार सुबह उसका शव पेड़ से फांसी के फंदे पर टंगा मिला। इससे गांव में हंगामा हो गया। 

शव उतारते ही शुरू हुआ हंगामा
पुलिस गांव में पहुंची और शव उतारकर उसका पीएम कराने की तैयारी थी, तभी ग्रामीणों ने यह कहते हुए हंगामा कर दिया कि हरज्ञान धाकड़ की हत्या कुशवाह समाज के लोगों ने की। बमुश्किल समझाने-बुझाने पर ग्रामीण शांत हुए। खबर लिखे जाने तक हरज्ञान का पीएम नहीं हुआ था।