Loading...

CM KAMAL NATH की सभा में हंगामा, कांग्रेसियों ने पीड़ितों को पीटा | MP NEWS

बड़वानी। मुख्यमंत्री की सभा में फरियाद लेकर पहुंचे पीड़ितों के साथ कांग्रेसियों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। इन लोगों का कसूर सिर्फ इतना था कि जब इनकी समस्या नहीं सुनी गई, तो पीड़ितों ने सीएम तक अपनी बात पहुंचाने विरोध का सहारा लिया। वहीं सीएम के जाते ही कांग्रेसियों ने इनके साथ जमकर मारपीट की।

दरअसल मंगलवार को सीएम कमलनाथ जिले के दौरे पर नागलवाड़ी आए थे, जहां खरगोन-बड़वानी से हजारों लोग सीएम की सभा में पहुंचे थे। वहीं कुछ लोग अपनी समस्या लेकर भी आए थे किंतु उनकी सुनवाई न होने पर पीड़ितों ने सीएम के भाषण के दौरान हंगामा शुरू कर दिया। यह बात कांग्रेसियों को नागवार गुजरी और सभा समाप्त होते ही गुस्साए कांग्रेसियों ने हंगामा करने वालों पर बरस पड़े।

पीड़ितों को गृहमंत्री ने बुलाया था

बता दें, सर्वहिताय कल्याण वेलफेयर फाउंडेशन का बैनर हाथों में लिए महिला-पुरुष अपनी मांगों को लेकर पहुंचे थे, जहां उन्होंने बताया कि गृहमंत्री ने ठीकरी में बैठक कर आमसभा स्थल पर आने को कहा था, जहां सभास्थल से उनके पक्ष में घोषणा की जाएगी लेकिन जब यहां पीड़ित लोगों की बात नहीं हुई तो यह लोग आक्रोशित हो गए। सीएम के भाषण के दौरान हंगामा करते हुए मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की और गृहमंत्री और सीएम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने अपना भाषण कम समय में ही समाप्त कर दिया। वहीं सीएम के जाते ही गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने वालों के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। जिले भर से आए पीड़ित लोग एक चिटफंड कंपनी के लिए काम करते थे जो लोगों की जमा पूंजी लेकर फरार हो गई है।