Loading...

BCLL CHALO APP यहां से DOWNLOAD करें, LIVE BUS TRACK करें | TECH. NEWS

भोपाल । मेट्रो में सफर करना अब पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है। बस स्टॉप पर खड़े होकर बसों का इंतजार नहीं करना पड़ रहा है। एप के जरिए बसों की लाइव लोकेशन मिलने लगी है। आपको रेलवे स्टेशन जाना है या अंतरराज्यीय बस टर्मिनस। चलो एप खोलकर देख लो कि कौन सी बस कहां से आ रही है और कहां जाएगी? नजदीक का बस स्टॉप कौन सा है यह भी दिख रहा है। इस शानदार मोबाइल एप को डाउनलोड करने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। गूगल प्ले स्टोर का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है। 

Chalo - Live bus tracking App Apk Download latest version


एप बता रहा कि कौन से नंबर की बस कितनी देर बाद स्टॉप पर आएगी। पब्लिक ट्रांसपोर्ट बढ़ावा देने और यात्रियों को सुविधा देने के मकसद से शुरू किए गए चलो एप से लोगों का रुझान मेट्रो बस की तरफ बढ़ने लगा है। अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं। सोशल मीडिया में हर कोई इस एप को प्रमोट करता नजर आ रहा है। जिससे ये एप लोगों की पसंद में शामिल हो चुका है।

GPS से मिल रही लोकेशन / GPS getting Location

जबलपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड द्वारा संचालित सभी मेट्रो बसों में जीपीएस(ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम) लगाए गए हैं। किस नंबर की बस किस रूट पर जा रही है, एप के जरिए इसकी लोकेशन चित्र के माध्यम से दिख रही है। जिस स्टॉप पर आप खड़े हैं वहां कौन से नंबर की बस कितने मिनट बाद आएगी, जहां आप खड़े हैं वहां पास में कौन सा बस स्टॉप है, यह भी दिख रहा है।

मोबाइल पास की सुविधा / Mobile pass Facility

- रोजाना मेट्रो से सफर करने वाले दिन, हफ्ते महीने के हिसाब से मोबाइल पास भी बनवाए जा रहे हैं।
- एप में ही रजिस्ट्रेशन करने के बाद बस पास खरीद सकते हैं। मोबाइल पास कंडेक्टर को दिखा सकेंगे।
मोबाइल एप DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें