लो जी, मनोज मराठे हत्या कांड का मास्टरमाइंड भी भाजपा नेता ही निकला | MP NEWS

31 January 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा के दिन खराब चल रहे हैं। जिस मामले को भाजपा मुद्दा बनाती है, उसी में उलझकर रह जाती है। रतलाम में आरएसएस पदाधिकारी की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा हुआ था (यहां पढ़ें)। मंदसौर में भाजपा नेता एवं नगरपालिका अध्यक्ष की हत्या के मामले में भी भाजपा कार्यकर्ता ही अरोपित हुआ (यहां पढ़ें) और अब बड़वानी में हुए भाजपा नेता मनोज ठाकरे हत्याकांड में भी ऐसा ही खुलासा हुआ है। पुलिस ने दावा किया है कि इस हत्याकांड का मास्टर माइंड भाजपा नेता ताराचंद राठौर है। 

मनोज ठाकरे की हत्या के बाद बड़वानी पुलिस पर भारी दवाब था। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम दे चुके थे। भाजपा इसे मुद्दा बनाकर प्रदर्शन कर रही थी। इस बीच बड़वानी पुलिस ने करीब 7 लोगों को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया है कि मनोज ठाकरे की हत्या का मास्टर माइंड भाजपा नेता ताराचंद राठौर है। दोनों के बीच इलाके में वर्चस्व की लड़ाई थी। 

तीन बाइक पर आए थे छह आरोपी 
सूत्रों के अनुसार तीन बाइक पर 6 आरोपी आए थे। मॉर्निंग वॉक से लौटते समय कुल्हाड़ी और पत्थर से वार कर मनोज मराठे की हत्या की गई और फिर सभी आराम से फरार हो गए थे। ये भी बताया जा रहा है कि 8 लाख की सुपारी दी गई थी। पुलिस ने सभी 6 बदमाशों एवं मास्टर माइंड भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी यांगचेन डी भूटिया ने बताया कि हत्याकांड को 10 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था। मुख्य आरोपियों में भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ताराचंद राठौर, उनका बेटा और ग्राम पंचायत खोखरी का पंचायत सचिव दिग्विजय सिंह राठौर, झगरिया, नानू, अनिल, कालू, दिलीप शामिल हैं। पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि धवलिया, रामू और एक अन्य आरोपी अभी फरार है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->