मैने प्रियंका गांधी को चॉकलेटी फेस नहीं कहा था: कैलाश विजयवर्गीय | MP NEWS

27 January 2019

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने उस बयान पर सफाई पेश की है जिसको लेकर बवाल शुरू हो गया था। वायरल न्यूज में बताया गया था कि कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी को चॉकलेटी फेस कहा। कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। 

न्यूज ऐजेंसी एएनआई द्वारा जारी कैलाश विजयवर्गीय के नए बयान में Kailash Vijayvargiya ने कहा है कि I would like to tell my friends in media that if there is such a statement then they should cross check it. I used the term 'chocolaty' face for Bollywood actors but did not use it for any political leader. इस तरह उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने करीना कपूर और सलमान खान को चॉकलेटी फेस कहा था। यह शब्द प्रियंका गांधी के लिए नहीं था। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे कैलाश विजयवर्गीय
नवभारत टाइम्स सहित देश के कई प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों ने प्रकाशित/प्रसारित किया है कि 'सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी तुलना करीना कपूर और सलमान खान से की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते पर अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है। विजयवर्गीय ने कहा, 'कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है। इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है। अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं। इसीलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।' इसके बाद सोशल मीडिया पर कैलाश विजयवर्गीय को ट्रोल किया गया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->