LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




KAMALNATH सरकार की कुण्डली दिखाने कुंभ मेला गए थे नेता प्रतिपक्ष GOPAL BHARGAVA | MP NEWS

18 January 2019

भोपाल। मध्यप्रदेाश में 15 साल से जमी भाजपा सरकार किनारे पर आकर गिर गई। अब वो वापस सत्ता तक पहुंचने के लिए छटपटा रही है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कमलनाथ सरकार की जन्म पत्रिका दिखाने के लिए प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में गए। लौटकर उन्होंने ज्योतिषियों की भविष्यवाणी सुनाई कि केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के सात दिन के अंदर कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। 

भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कुंडली कुंभ में ज्योतिषियों को दिखाई है। ज्योतिषों का कहना है कि सरकार की कुंडली ठीक नही है, ज्यादा दिन नही चलेगी। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद गोपाल भार्गव गुरुवार को पहली बार दमोह पहुंचे थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। भार्गव ने एक सभा में कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो सात दिन के भीतर सूबे में कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी। 

उन्होंने कहा कि मैने कुंभ में नई सरकार की कुंडली दिखाई है, ज्योतिषी बोले हैं कि सरकार की कुंडली ठीक नही, जैसे बीमार बच्चे का भरोसा नही होता है, वैसे ही इस सरकार का कोई भरोसा नही कब गिर जाएगी। ये सरकार थोड़े दिनों की है, ज्यादा दिन नही चलेगी। 

पार्टी मां के समान, कुछ नेताओं ने मां को धोखा दिया : 

गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस में इतनी ताकत नहीं थी कि वो चुनाव जीत पाती। कुछ नेताओं ने ही पार्टी के खिलाफ काम किया। पार्टी मां की तरह होती है। ऐसे में उन लोगों ने मां के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि जब तक मध्यप्रदेश में भाजपा के सिपाही हैं तब तक जनता को यूं लूटने नही देंगें, हमेशा जनता के रक्षक के रुप में ढाल बनकर खड़े रहेंगें।

गोपाल भार्गव पहले भी कर चुके है दावा : 

गोपाल भार्गव ने सागर में भी दावा किया था कि प्रदेश के मंत्रियों के बंगलों का रंगरोगन होने से पहले राज्य की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में अल्पमत की सरकार है, यह जुगाड़ वाली सरकार है। यह सरकार उस मानव शरीर जैसी है जिसमें गुर्दे दूसरे के, हृदय दूसरे का, लिवर किसी दूसरे का लगा है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय भी कह चुके हैं कि ऊपर से इशारा मिले तो सरकार गिराने में देर नहीं लगेगी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->