शिवराज के बाद विजयवर्गीय भी बौखलाए: बोले INDORE पर राज हमारा है | MP NEWS

12 January 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की बौखलाहट भी सामने आ रही है। पहले उन्होंने अंडरवर्ल्ड स्टाइल में जब चाहे सरकार गिनारे वाला बयान दिया था। अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रहे हैं कि 'सरकार भले ही चली गई हो लेकिन शहर में राज हमारा है।' इतना ही नहीं वो कह रहे हैं कि किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को हाथ लगा सके।

वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। पहले भी हम विपक्ष में बैठे थे। विजयवर्गीय ने यह भी दोहराया, 'यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है। जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जाएगा...' इसके बाद कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए।

बता दें कि एक दिन पहले भी इंदौर से कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बीजेपी महासचिव यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'यह सरकार पांच साल तक चलने वाली नहीं है। जिस दिन ऊपर से सिग्नल मिल गया 15 दिन के अंदर सरकार को उलटा कर देंगे। आलाकमान ने कह दिया तो खेल कर देंगे। फिलहाल कांग्रेस को जनादेश मिला है तो चलाने दो सरकार को।'

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->