Loading...

BSP MLA रामबाई ने मंत्री के बंगले पर कब्जा कर लिया | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। दमोह के पथरिया से बसपा विधायक राम बाई ने भोपाल में मंत्री प्रदीप जायसवाल को आवंटित किए गए बंगला नंबर बी-12 पर कब्जा कर लिया। उन्होनें अपने कुछ आदमियों को बी-12 पर भेजा और अपना ताला डलवा दिया। इसके बाद हंगामा मच गया। इस तरह तालाबंदी करके मंत्री को आवंटित बंगले पर कब्जा करने का शायद यह पहला मामला है। विधायक रामबाई का कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा के कहने पर ही बंगले में ताला लगाया है।  

पथरिया की बसपा विधायक राम बाई के लोगों ने 74 बंगले के बी-12 बंगले पर ताला मार दिया। इसके पहले विधायक रामबाई खुद एक दिन 74 बंगले आई थीं और खाली बंगलों के बारे में पूछताछ की थी। बी-12 बंगले को पहले मंत्री कमलेश्वर पटेल को आवंटित किया गया था, उन्होंने इसे नहीं लिया तो मंत्री प्रदीप जायसवाल को एलॉट कर दिया गया। बंगले में पीडब्ल्यूडी ने रेनोवेशन का काम भी कराया है। 

बताया जा रहा है कि सोमवार को पथरिया विधायक के लोग यहां आए और उन्होंने बंगले में ताला लगा दिया। तब से ही इस बंगले में ताला लगा हुआ है। हालांकि इसकी सूचना जैसे ही पीडब्ल्यूडी को लगी, उन्होंने बंगले का ताला खोल दिया है। बता दें कि राम बाई वही बसपा विधायक हैं, जिन्होंने कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी है कि उन्हें मंत्री बनाया जाए, वरना कांग्रेस सरकार का हाल कर्नाटक जैसा न हो जाए। 

मुख्यमंत्री के कहने के बाद लगाया था बंगले पर ताला 
उस बंगले पर हमने अपनी मर्जी से ताला नहीं लगवाया। हमें मुख्यमंत्री कमलनाथ, पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा और विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा था कि जिस बंगले को चाहो ले लो। अपना सामान रख दो और ताला लगा दो। तभी हमने वहां पर ताला लगवाया था। अब वही बंगला मुझे चाहिए।
रामबाई, बसपा विधायक पथरिया