Advertisement

BHOPAL: युवती की सिरकटी लाश मिली, एक हाथ और दोनों पैर भी गायब | MP NEWS



भोपाल। गांधीनगर इलाके में निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास मंगलवार सुबह अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। यहां अधखुली जूट की बोरी में एक युवती का सिर कटा धड़ मिला था। उसका सिर, एक हाथ और दोनों पैर गायब थे। धड़ को जलाने की कोशिश भी की गई है। पुलिस को आशंका है कि बीते दिनों टीलाजमालपुरा में मिले दो मानव पैर इस युवती के हो सकते हैं। पुलिस दोनों हिस्सों के डीएनए टेस्ट कराएगी। साथ ही कटे हुए भागों का मिलान करवाकर युवती की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

निशातपुरा संभाग के सीएसपी लोकेश सिन्हा के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे सूचना मिली थी कि रिलायंस पेट्रोल पंप के पास निर्माणाधीन ओवर ब्रिज की नाली में एक बोरी में शव है। उससे बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके एफएसएल टीम के साथ पहुंच गई। शव को देखकर अंदाजा लगाया गया कि वह 10 से 15 दिन पुराना हो सकता है। मरने वाली युवती 20 वर्ष की रही होगी। उसके धड़ पर सिर्फ एक काले रंग का महिला गार्मेंटस मिला । पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

सीएसपी सिन्हा का कहना है कि धड़ का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। वहीं टीलाजमलापुरा में मिले युवती के पैर से मिलान कराया जाएगा। पुलिस को घटनास्थल से एक सफेद नायलोन की बोरी भी मिली है, जो वारदात के समय उपयोग लाई गई है। पुलिस ने उसे भी जब्त किया है।

बता दें कि 26 दिसंबर को टीलाजमालपुरा स्थित कांग्रेस नगर में दो मानव पैर मिले थे। अगर धड़ की शिनाख्त इन पैरों से होती है तो यह एक बड़ा खुलासा हो सकता है। दरअसल, 23 दिसंबर को ही 20 वर्षीय एक युवती गायब हुई थी, जिसकी भी कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस की जांच दोनों मामलों को एक साथ जोड़कर देख रही है। इसलिए डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है।

कटर से काटे गए अंग
शुरुआती जांच में सामने आया है कि धड़ और बाकी अंगों को किसी कटर से काटा गया है। अंगों पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं मिला है, जिससे शव की शिनाख्त हो सके।