POLITICAL NEWS | मुझे RAHUL GANDHI ने पाकिस्तान भेजा था: नवजोत सिंह सिद्धू का खुलासा

01 December 2018

हैदराबाद। कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu अपनी PAKISTAN यात्रा पर बड़ा बयान दिया है। सिद्धू ने कहा कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने ही पाकिस्तान भेजा था। राहुल गांधी ही उनके कप्तान हैं। वह कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन है। 

कांग्रेस के लिए प्रचार करने यहां पहुंचे सिद्धू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें पाकिस्तान जाने से मना किया था। लेकिन Shashi Tharoor, Harish Rawat and Randeep Surjewala समेत 50-100 कांग्रेसी नेताओं ने यात्रा से लौटकर उनकी पीठ थपथपाई। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री उनके पिता समान हैं।

Harsimrat के साथ भी दिखा चावला


खालिस्तानी आतंकी और हाफिज सईद के करीबी गोपाल सिंह चावला के साथ सेल्फी के सवाल पर सिद्धू ने कहा, 'अगर 10 हजार लोग आपके साथ सेल्फी ले रहे हों तो आप कैसे जानेंगे कि चावला कौन है?' उन्होंने आगे कहा, 'चावला नाम का आदमी हर जगह दिखाई दे रहा था और इसमें केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल भी शामिल हैं।'

'मैंने कभी नहीं छोड़ी गुगली'


पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बयान पर सिद्धू ने कहा, 'आप एक बल्लेबाज को गुगली कैसे डाल सकते हो। मैंने ऐसी गेंद कभी नहीं छोड़ी।' कुरैशी ने कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान की गुगली ने भारत सरकार को अपने दो मंत्री करतारपुर कार्यक्रम में भेजने को मजबूर कर दिया।

'Imran Khan का मतलब था, मैं वहां भी लोकप्रिय'


इमरान खान के इस बयान पर कि वह पाकिस्तान में आसानी से चुनाव जीत सकते हैं, सिद्धू ने कहा- पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का कहने का मतलब था कि वह (सिद्धू) वहां भी काफी लोकप्रिय हैं और वहां के लोग भी उन्हें काफी प्यार करते हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->