MPCC का मुख्यमंत्री कौन: कमलनाथ चुप रहे लेकिन बैकड्रॉप जवाब दे गया | BHOPAL NEWS

06 December 2018

भोपाल। मतदान के बाद राजधानी में पहली बार कांग्रेस के नेताओं का जमघट लगा। मतगणना में सतर्कर्ता ​के टिप्स देने के लिए सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया था। इस दौरान मीडिया ने जब कमलनाथ से वही सवाल दोहराया तो कमलनाथ ने कोई नाम नहीं लिया लेकिन मंच पर लगाया गया बैकड्रॉप इस सवाल का जवाब देगा गया। 

कांग्रेस की वर्कशॉप में आते ही मीडिया की तरफ से सवाल आया: प्रदेश का भावी सीएम कौन। इस सवाल पर कमलनाथ पहले तो मुस्कराए फिर बोले वक़्त आने पर नाम तय करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या कमलनाथ मुख्यमंत्री होंगे, इस सवाल पर कमलनाथ ने खुद मुख्यमंत्री बनने की संभावना से इंकार नहीं किया। हालांकि बाद में वो बोले, कुछ दिन और इंतज़ार कर लीजिए।

कार्यक्रम स्थल पर बैकड्रॉप ने दिया जवाब
अंदर मंच पर लगे हुए बैकड्रॉप ने इस सवाल का जवाब दे दिया। मंच पर जो बैकड्रॉप लगाया गया था उसमें सिर्फ 3 ही फोटो थे। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमलनाथ। मैसेज लाउड एंड क्लीयर है। यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो सीएम कमलनाथ ही होंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अब मध्यप्रदेश कांग्रेस में कोई स्थान शेष नहीं रह गया है। कहा जा सकता है कि सोनिया गांधी कांग्रेस की सर्वमान्य नेता हैं, राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष और कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष इसलिए तीन फोटो थे परंतु यह चुनावी मीटिंग थी और ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ के समकक्ष चुनाव प्रचार अभियान कमेटी का चेयरमैन हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->