कैलाश विजयवर्गीय: ट्रोल हुए तो ट्वीट डीलिट कर भाग लिए | MP NEWS

इंदौर। कैलाश विजयवर्गीय को भाजपा का शक्तिशाली नेता माना जाता था। वो अपनी बात पर कायम रहते थे परंतु पिछले कुछ समय से कैलाश विजयवर्गीय बदले बदले से नजर आ रहे हैं। पुत्रमोह में उन्होंने पार्टी की सारी मर्यादाएं तोड़ दीं। ट्वीटर पर हर किसी को ट्रोल करते रहते हैं, एक ट्वीट पर खुद ट्रोल हुए तो अपना ट्वीट रिमूव करके भाग लिए। 

बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक विवादित ट्वीट किया जिसकी चारों तरफ आलोचना हो रही है। इशारे-इशारे में विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा था। विजयवर्गीय ने लिखा कि, “विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देशहित और राष्ट्रप्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता” इस ट्वीट की बाद कैलाश विजयवर्गीय की जमकर आलोचना हुई और फिर उन्होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। अब उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। 

बता दें कि हिंदू संस्कृति में पुत्र को पिता से पहचाना जाता है। कैलाश विजयर्गीय बार बार कोशिश कर रहे हैं कि राहुल गांधी को उनकी मां से पहचाना जाए। गोत्र के मामले में भी भाजपा नेताओं ने कुतर्क दिया था कि 'राहुल गांधी ने दादी का गोत्र क्यों लिया, नानी का क्यों नहीं लिया' जबकि हिंदुओं में 'नानी' के गोत्र की कोई गणना ही नहीं होती। हिंदुओं में पिता, मामा और दादी का गोत्र महत्वपूर्ण होता है। 

कांग्रेस पार्टी की नेता रितिका खेड़ा ने विजयवर्गीय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा “ कायम रहिए ऐसी बातें बोलने में, ऐसे ही रोज देश की जनता को BJP का चाल-चेहरा-चरित्र दिखाते रहिए. अभी तो सिर्फ 5 राज्यों में 0/5 मिला है, कुछ महीनों की बात है बस, देश की जनता बखूबी जवाब देने वाली है”।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !