कैलाश विजयवर्गीय को सोनिया गांधी के पैर धोकर पीना चाहिए: कांग्रेस पूर्व विधायक | MP NEWS

हरदा। एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. आरके दोगने ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को सोनिया गांधी के पैर धोकर पीने की बात कही है। दोगने ने विजयवर्गीय के ट्वीट पर निशाना साधा है। दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कहा था कि विदेशी मां की कोख से जन्म लेने वाला क्या देश हित की बात करेगा। इसी को लेकर पूर्व विधायक डॉ. दोगने ने उन्हें सोनिया गांधी के पैर धोकर पीने की सलाह दे डाली है।

डॉ. दोगने का कहना है कि जिस तरह की टिप्पणी कैलाश विजयवर्गीय ने की है बिल्कुल अनपढ़ों की तरह की हरकत है। उन्होंने कहा कि जिस महिला ने अपना पति और सास खो दी, प्रधानमंत्री का पद भी छोड़ा, विजयवर्गीय को इतना त्याग करने वाली सोनिया गांधी को सलाम करना चाहिये और चरण धोकर पीना चाहिये। ऐसी महिला के लिये इस तरह की टिप्पणी करने वालों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिये।

भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा
हरदा में कांग्रेस ने प्रेसवार्ता के माध्यम से भाजपा पर पीएम आवास योजना में लोगों को गलत तरीके से लाभ दिलाकर वोट लेने की बात कही है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने अपात्र लोगों को पीएम आवास योजना का लाभ चुनाव के पहले दे दिया है और अब चुनाव होने के बाद हरदा नगर पालिका के द्वारा लोगों को नोटिस जारी कर गलत तरीके से योजना के रुपये लेने की बात कही जा रही है।

भ्रम फैलाया जा रहा है
कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. दोगने का कहना है कि मध्यप्रदेश सहित हरदा में भी भाजपा ने लोगों पर पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने का दबाव देकर वोट लिए हैं. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों को किये वादे पूरे करेगी. भाजपा के द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है, जबकि कांग्रेस सरकार अपने सभी वादे पूरे करेगी. सबसे पहले प्राथमिकता के आधार पर किसानों को लाभ दिया जाएगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !