Loading...

JYOTIRADITYA SCINDIA नेता नहीं भगवान हैं, मैं उनकी रोज पूजा करती हूं: मंत्री इमरती देवी | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की नवनियुक्त मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके नेता नहीं, बल्कि भगवान हैं, जिनकी वे पूजा करती हैं। इमरती देवी ने कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली है। इसके तत्काल बाद उन्होंने यह बयान दिया। 

नवनियुक्त अधिकांश मंत्री तमाम बड़े नेताओं के समर्थकों के तौर पर पहचाने जाते हैं। यही कारण है कि इन मंत्रियों में अपने अपने नेताओं के प्रति निष्ठा कहीं ज्यादा है। नवनियुक्त मंत्री इमरती देवी का बयान इसकी पुष्टि भी करता है।

इमरती देवी ने मंत्री पद की शपथ लेने के बाद संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, "सिंधिया मेरे नेता नहीं, बल्कि भगवान हैं, मैं उनकी पूजा करती हूं। कांग्रेस में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है, सभी कांग्रेस के लिए हैं, और सभी ने मिलकर चुनाव लड़ा था।

इमरती देवी की गिनती सिंधिया गुट के मंत्री के तौर पर होती है। इमरती देवी को सिंधिया गुट की माने जाने से कोई ऐतराज नहीं है। उनका कहना है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी है, महिलाओं पर होने वाले अपराध पर रोक लगाने के अलावा नौजवानों को रोजगार देने के प्रयास किए जाएंगे।