Loading...

भिंड में डाक मतपत्र लूटे, BJP पर आरोप, 2 आरोपी पकड़े, डाक मतपत्र गायब | MP ELECTION NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के चम्बल से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां डाक मतपत्र ला रहे डाकिए पर करीब 2 दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया और डाक मतपत्र की बोरी लूट ले गए। कहा जा रहा है कि इनमें से 2 आरोपियों को पकड़ लिया गया है लेकिन डाक मतपत्र की बोरी समाचार लिखे जाने तक बरामद नहीं हुई थी। भिंड में भारी हंगामा शुरू हो गया है। कांग्रेस ने भाजपा पर यह लूट कराने का आरोप लगाया है। 

पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से फिलहाल बच रही है। सोशल मीडिया से आ रहीं खबरों में बताया जा रहा है कि अटेर विधानसभा के डाक मतपत्रों की बोरी लूटी गई है। लूट का शिकार हुए डाकिया का नाम राजेंद्र यादव बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पुलिस लाइन के सामने डाकिया पर उस समय हमला हुआ जब वो डाक मतपत्र जमा कराने जा रहा था। 


भाजपा प्रत्याशी अरविंद भदौरिया पर साजिश का आरोप / BJP candidate Arvind Bhadauriya charged with conspiracy


सोशल मीडिया पर कांग्रेसी नेताओं ने अटेर से भाजपा प्रत्याशी अरविंद भदौरिया पर इस लूट की साजिश रचने का आरोप लगाया है। बता दें कि 2013 के चुनाव के बाद हुए उपचुनाव में भी अरविंद भदौरिया हार गए थे। 2018 का चुनाव उनके लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न है। कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे से अरविंद भदौरिया की दुश्मनी काफी चर्चित है। कटारे कई बार आरोप लगा चुके हैं कि अरविंद भदौरिया ने साजिश रचकर उन्हे झूठे बलात्कार के मामले में फंसाया।