BHOPAL में पिता ने 8 साल की बेटी का अपहरण किया, रेप की कोशिश का आरोप | CRIME NEWS

भोपाल। अपनी पत्नी से अलग हो चुके एक 35 वर्षीय शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी 8 साल की बेटी का अपहरण किया और फिर रेप की कोशिश की। घटना भोपाल के गौतम नगर की है। हालांकि शख्स अपने इरादों में कामयाब हो पाता, तब तक उधर से पुलिस की एक गाड़ी साइरन बजाते हुए गुजरी और वह डरकर भाग गया। 
पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार भी कर लिया। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के मुताबिक, उसकी और आरोपी की 2008 में शादी हुई थी। गौतम नगर के एसएचओ महेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी की शराब की लत के चलते दोनों पांच साल बाद ही अलग हो गए। महिला अपनी बेटी के साथ अपनी मां के साथ रहती है। 

पीड़ित बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है। बच्ची अपनी नानी के साथ सो रही थी, वह रात में करीब 1:30 बजे उठी थी। उसी समय घर के आसपास घूम रहे उसके पिता ने उसे देखा और अपहरण करके गौतम नगर के सुनसान इलाके में ले गया। जहां उसने बच्ची से रेप की कोशिश की। इधर बच्ची को पास में ना पाकर बच्ची की नानी ने शोर मचाया और पड़ोसी इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया और बच्ची की तलाश शुरू कर दी। 

POLICE का साइरन सुनकर भागा आरोपी 

डायल 100 की कुछ गाड़ियां साइरन बजाते हुए इलाके में घूमने लगीं। इधर साइरन की आवाज सुनकर आरोपी डरकर भाग गया और बच्ची को धमकाया कि वह किसी को कुछ नहीं बताएगी। SHO मिश्रा ने बताया, बच्ची ने किसी से कुछ नहीं बताया और चुप रही। मां ने जब उससे पूछा तो वह रोने लगी और अपनी मां को सब बताया। मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। चार घंटे के अंदर ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ IPC और पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !