Airtel का नया PREPAID PLAN 76, पढ़िए इसमें क्या कुछ मिल रहा है

भारती Airtel ने कुछ दिन पहले ही अपने 5 नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए थे जिनमें 178 रुपये, 229 रुपये, 344 रुपये, 495 रुपये और 559 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। इन प्लान्स के अलावा Airtel ने एक और नया प्रीपेड प्लान 76 रुपये का पेश किया है। 

इस प्लान को फर्स्ट रिचार्ज प्लान के तौर पर पेश किया गया है। यह प्लान भारती Airtel के नए कस्टमर्स के लिए पेश किया गया है। अगर, आप Airtel का नया प्रीपेड नंबर लेते हैं या फिर आप किसी अन्य ऑपरेटर से Airtel में स्विच होते हैं तो आपको फर्स्ट रिचार्ज के तौर पर इस रीचार्ज प्लान को चुनना होगा। आइए, जानते हैं इस प्लान के बारे में

Airtel PREPAID PLAN 76
Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैधता के साथ डाटा और कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को 26 रुपये का टॉक टाइम भी दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स 60 पैसे प्रति मिनट की दर से एसडीटी कॉल्स कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को 100MB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा Airtel के और भी नए प्लान्स हाल ही में लॉन्च हुए हैं। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

Airtel PREPAID PLAN 178
यह Airtel का सबसे सस्ता प्लान है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Airtel PREPAID PLAN 229 
Airtel के इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Airtel PREPAID PLAN 344
Airtel के इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Airtel PREPAID PLAN 495
Airtel के इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

Airtel PREPAID PLAN 559
Airtel के इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !