3600 करोड़ का चॉपर घोटाला: क्रिश्चियन मिशेल का कमलनाथ कनेक्शन तलाश रही है भाजपा | NATIONAL NEWS

06 December 2018

भोपाल। 3600 करोड़ के VVIP चॉपर घोटाले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को भारत ले आया गया है। वो सीबीआई की रिमांड पर है। इधर भाजपा की इंवेस्टीगेशन टीम भी एक्टिव हो गई है। वो क्रिश्चियन मिशेल के कांग्रेसी नेताओं से संबंध तलाश रही है। भाजपा की टीम के हाथ कुछ ऐसी जानकारियां लगीं हैं जो इशारा करतीं हैं कि क्रिश्चियन मिशेल से कमलनाथ का कनेक्शन हो सकता है। इस रास्ते से भाजपा 10 जनपथ को आसानी से घेर पाएगी। फिलहाल तथ्यों की पुष्टि का उपक्रम किया जा रहा है परंतु इस बीच यह मामला पब्लिक डोमेन पर भी डाल दिया गया है ताकि यदि किसी के पास कोई जानकारी हो तो वो उपलब्ध करा दे। 

संघ की विचारधारा से जुड़े BLOGGER, SPEAKER, MANAGEMENT STRATEGIST और CIO ADVISOR डॉक्टर गौरव प्रधान ने 5 दिसम्बर 18 को अपने एक ट्वीट में लिखा कि: 
Is it true that Kamal Nath’s son Bakul Nath was dealing ChristianMichel in Dubai. He arranged Clean Chit to Sonia interview to Presstitutes in mid 2016. @narendramodi & Doval outsmarted Congress in Dubai Diplomacy


संबित पात्रा ने पूछा: आखिर यह 'किसी' कौन है

इसके बाद 06 दिसम्बर 18 को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कुछ ऐसी ही बात की। हालांकि उन्होंने नाम ​नहीं लिया परंतु इशारा जरूर किया है। पात्रा ने कहा है कि 'क्रिश्चियन मिशेल मामले से जुड़े एक वकील को पार्टी से बाहर करना, कांग्रेस का महज एक ड्रामा है। कांग्रेस के वकील ही बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। अल्जो जोसफ को 'किसी' ने मिशेल का केस लड़ने को कहा। आखिर यह 'किसी' कौन है? बता दें कि कांग्रेस नेता अल्जो जोसफ की कमलनाथ के साथ वाली फोटो ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है।  

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->