SSKP में शामिल हुए कथावाचक देवकीनंदन, MP की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे

01 November 2018

भोपाल। प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने चुनाव लड़ने का ऐलान तो कर ही दिया था। आज पार्टी का ऐलान भी कर दिया। वो सर्व समाज कल्याण पार्टी में शामिल हो गए हैं। इससे पहले पंडोखर सरकार के नाम से मशहूर गुरुशरण महाराज ने भोपाल में 'सांझी विरासत पार्टी' का एलान किया था। इसके अलावा सपाक्स पार्टी और आम आदमी पार्टी भी इस चुनाव में जोर आजमा रहीं हैं। एक आदिवासी संगठन जयस ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया था परंतु अब वो अपने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि मैं जिस सर्व समाज कल्याण पार्टी में शामिल हो रहा हूं वह 2013 से रजिस्टर्ड है। इस पार्टी में मेरे भाई श्याम सुन्दर शर्मा सदस्य है। वहीं देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर यह पार्टी चुनाव लड़ेगी साथ ही और भी कई पार्टियों के नेताओं से उनकी बात चल रही है। उनके साथ मीटिंग के बाद सब लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि मध्य प्रदेश में सरकार से नाराज चल रहे संत समाज ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ग्वालियर में 13 अखाड़ों के संतों ने भी शिवराज सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प किया. इसकी अगुवाई कंप्यूटर बाबा कर रहे हैं जो कुछ दिनों पहले तक शिवराज सरकार की कैबिनेट में राज्य मंत्री थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week