मैं जनता की सेवा के लिए सो नहीं पाता, वे कुर्सी की फिक्र में जागते हैं : शिवराज सिंह चौहान | mp news

18 November 2018

अशोकनगर/गुना/शिवपुरी। मैं जनता की सेवा के लिए नहीं सो नहीं पाता हूं। उधर, कांग्रेस के लोगों को कुर्सी की चिंता है और वे इसी चिंता में रातभर करवटें बदलते रहते हैं। कांग्रेस के लोग सोचते हैं कि ये कब कुर्सी से उतरे और हम उस पर बैठ जाएं। इसकी चिंता उन्हें रातभर सताती रहती है। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने यह बात रविवार को अशोकनगर, गुना और शिवपुरी जिलों में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने अशोकनगर जिले की चंदेरी विधानसभा के नई सराय में पार्टी प्रत्याशी श्री भूपेंद्र द्विवेदी, गुना जिले की बामौरी विधानसभा के बामौरी में पार्टी प्रत्याशी श्री बृजमोहन आजाद और शिवपुरी जिले के कोलारस में पार्टी प्रत्याशी श्री वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया।

घृणा की राजनीति कर रहे कमलनाथ
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ मध्यप्रदेश में घृणा की राजनीति कर रहे हैं। वे बंद कमरे में बैठक करते हैं और मुस्लिम भाइयों के दिलों में जहर भरते हैं। वे मुस्लिम भाइयों को हमसे दूर करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की राजनीति करना कांग्रेस की परंपरा रही है। उन्होंने हमेशा से जातिगत आधार पर राजनीति की है, समाजों को तोड़ने का काम किया है, लेकिन भाजपा की सरकार ने सबका साथ-सबका विकास करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि इस संकल्प को हम हर हाल में पूरा करेंगे।

ये रहे मौजूद
मुख्यमंत्री की विभिन्न सभाओं के दौरान शिवपुरी जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, अशोकनगर जिलाध्यक्ष जयकुमार सिंघई, नरेंद्र बिरथरे, साध्वी प्रियंका भारती, वीरेंद्र रघुवंशी, सुरेंद्र शर्मा, राघवेंद्र गौतम, हेमपाल दांगी, महेंद्र सिंह यादव, आदित्य तिवारी, नारायण सिंह कुशवाह, नारायण सिंह यादव, नीलम सिंह राजपूत, अशोकनगर से पार्टी प्रत्याशी लड्डूराम कोरी, चंदेरी से प्रत्याशी भूपेंद्र द्विवेदी, पूर्व विधायक एवं नगरपालिका गुना के अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा, राधेश्याम रामस्वरूप चौकसे, मनोज दुबे, कमल सिंह, अरूण चतुर्वेदी, रमेश मालवीय, बलबीर सिंह सहित बड़ी संख्या में आमजन भी मौजूद थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->