5वीं की छात्रा का रेप किया, 10 रुपए देकर बोला कल भी आउंगा | HARDA MP NEWS

09 November 2018

हरदा। सहेली के घर से रंगोली बनाकर लौट रही पांचवीं की छात्रा को बाजार घुमाने के बहाने सूनसान इलाके में ले जाकर एक आरोपी ने ज्यादती की। उसके बाद आरोपी ने उसे 10 रुपए दिए और घर के पास छोड़ दिया। पीड़ित छात्रा ने परिजन को आपबीती बताई। इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत की। पुलिस ने ज्यादती व पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। देर रात पुलिस टीम ने आरोपी कैलाश नामक युवक को हिरासत में लिया है। हालांकि, पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

10 रुपए देने का लालच देकर उसे साइकिल पर बैठा लिया
जानकारी के मुताबिक, शहर में रहने वाली पांचवीं की छात्रा दीपावली से एक दिन पहले (6 नवंबर) की शाम को पास रहने वाली सहेली के घर रांगोली बनाने गई थी। वापस लौटते समय मोहल्ले का कैलाश उसे मिला। आरोपी ने छात्रा को बाजार घुमाने और 10 रुपए देने का लालच देकर साइकिल पर बैठा लिया। आरोपी छात्रा को सूनसान इलाके में ले गया और पहले छात्रा को 10 रुपए का नोट दिया। इसके बाद ज्यादती की।

कल भी लेने आऊंगा- कहकर रास्ते में छोड़ गया आरोपी
आरोपी छात्रा को साइकिल से वापस घर के पास छोड़ भी अाया लेकिन घर से कुछ दूरी पर एक चौराहे पर साइकिल से उतारकर आरोपी ने छात्रा से कहा- वह उसे कल भी लेने आएगा। इसके बाद गुमसुम छात्रा चुपचाप घर आ गई।

मौसी को बताई घटना
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे घर से कुछ दूर साइकिल से उतारा था। इसके बाद जब वो पैदल घर आ रही थी, रास्ते में उसकी मौसी मिल गई। उन्होंने पूछा- कहां गई थी। छात्रा ने अपनी आपबीती बताई। इसके बाद मौसी ने छात्रा के माता-पिता को पूरी बात बताई।

संदेहियों से पूछताछ की जा रही है
नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर ज्यादती, पास्को सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
- सुभाष दरश्यामकर, टीआई, हरदा
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week