बेकार की बात कह रहे हैं राहुल गांधी: शिवराज सिंह चौहान | mp news

02 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया है कि राहुल गांधी जो अभी तक 'मेड इन अमेठी' जैसा कुछ नहीं ला सके जबकि सांसद हैं, उनका परिवार इतने लंबे समय तक वहां रहा, वह ऐसी बेकार की बात कह रहे हैं? क्या वह सोचते हैं कि जो कुछ भी कहेंगे जनता उसे स्वीकार कर लेगी? वह सिर्फ हास्यास्पद टिप्पणी कर रहे हैं। शिवराज सिंह सीहोर से लौटते समय एएनआई से बात कर रहे थे। 

बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में हुए चुनावी दौरों के दौरान बयान दिए थे कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो 'मेड इन चाइना' नहीं 'मेड इन चित्रकूट' के मोबाइल बाजार में होंगे। राहुल गांधी भारतीय लघु उद्योगों को बढ़ावाना देने वाली कांग्रेस की नीति की बात कर रहे थे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तत्समय ट्वीट कर कहा था कि मेड इन मध्य प्रदेश मोबाइल, मेड इन चित्रकूट मोबाइल, बीएचईएल के मोबाइल। पता नहीं राहुल और कहां-कहां मोबाइल बनाने की फैक्ट्री लगाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि राहुल आज भले कुछ भी बोल रहे हैं, पर सच्चाई यह है कि पिछले 70 वर्षों में 'मेड इन अमेठी' लिखा हुआ पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->