नर्मदा नहर में बहकर आई सिर कटी लाश, हड़कंप | MP NEWS

11 October 2018

सिहोरा। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में स्थित सिहोरा शहर में बरगी बांध से बनाई गई नर्मदा नहर क्षेत्र के लोगों और किसानों के लिए जहाँ एक ओर जीवनदायिनी बनी है तो वही दूसरी तरफ इस नहर से ग्रामीण लोगों में खौफ भी पैदा होता जा रहा है। इस नहर से जल स्तर तो बढ़ा और खेती के लिए पर्याप्त सिंचाई का पानी मिलने लगा वहीं दूसरी तरफ इसी नर्मदा नहर में आये दिन ही डूब कर लोगों की मौत के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन इन सब से अलग एक मामला गुरुवार की शाम को सामने आया। इस बार नहर म्ै। एक सिर कटी हुई युवक की लाश बहकर आई है। 

यह लाश जिस जगह पानी बंधा हुआ था वहाँ पर स्थायी होकर उतरा रही थी जिसे ग्रामीणों  लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। गोसलपुर थाना के ग्राम मुडोद में अटरिया और रानीताल के बीच नर्मदा मुख्य नहर का सब माइनर बना हुआ है जहाँ पर पानी का भराव (ठहरा हुआ पानी ) बना रहता है। जिसमे ग्रामीणों ने गुरुवार की शाम को एक अज्ञात व्यक्ति के शव को क्षत विक्षत स्थिति में पानी मे। उतराते हुए देखा तो सभी चकित हो गए क्योंकि शव का केवल धड़ ही पानी मे उतरा रहा था जबकि सिर गायब था। 

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने गोसलपुर थाने में दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शाम के समय करीब साढ़े 4 बजे निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिस युवक का धड़ मिला है उससे यह कयास लगाये जा रहे हैं कि मृतक की उम्र करीब 30 से 35 वर्ष के बीच होगी। जिसकी सम्भवतः गला काट कर हत्या की गई है और नहर में बहाया गया है। जिससे शव की शिनाख्त न हो सके। 

हालांकि शव बहुत ही पुराना समझ मे आ रहा है जिसकी वजह से अभी यह स्पष्ट नही हो सका है कि जिस शव का धड़ बरामद किया गया वह किसी महिला का है पुरुष का है  जिसका सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही चल सकेगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week