Loading...

भाजपा: महिला जिपं अध्यक्ष ने दी बगावत की चेतावनी | mp election news

भोपाल। चुनाव आते ही संगठनों की दीवारों में दरारें साफ नजर आने लगतीं हैं। इस बार कांग्रेस की दीवारों पर कुछ नए पैबंद लेकिन भाजपा की दीवारों पर कई नई दरारें नजर आ रहीं हैं। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष कविता मीणा ने अपनी ही पार्टी के विधायक दुर्गालाल विजय के खिलाफ ताल ठोक दी है। उन्होंने पार्टी से निवेदन किया है कि 2018 के चुनाव में दुर्गालाल को टिकट ना दिया जाए साथ ही चेतावनी दी है कि यदि टिकट दिया गया तो वो इसका विरोध करेंगी। बता दें कि कविता मीणा केवल भाजपा ही नहीं, मीणा समाज की भी नेता हैं। 

बीजेपी की जिला पंचायत अध्यक्ष कविता मीणा ने अपनी ही पार्टी के विधायक दुर्गालाल विजय पर क्षेत्र में विकास ना कर पाने और अपना व अपने चहेतों का विकास करने के आरोप लगाए हैं. कविता मीणा ने कहा, क्षेत्र में काम ना करने की वजह से इस बार विधायक दुर्गालाल विजय का काफी विरोध है इसलिए अब परिणाम ठीक नही आएंगे। उन्होंने विधायक की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए टिकट में बदलाव की मांग की और यह भी कहा कि अगर फिर से उन्हें ही टिकट दिया गया तो वह उसका विरोध करेंगी।

कविता मीणा के इस बयान से स्थानीय बीजेपी इकाई में कलह जरुर सामने आई है। वहीं स्थानीय नेताओं में हड़कंप मच गया है। कविता मीणा जिला पंचायत की अध्यक्ष होने के अलावा मीणा समाज से ताल्लुक रखती हैं और यह समाज श्योपुर विधानसभा इलाके में सबसे बडे बोट बेंक के तौर पर जाना जाता है, जो सभी पार्टियों में हार जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका रखता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com