LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




तनुश्री दत्ता लेस्ब‍ियन है, वो मेरे साथ गंदी हरकतें करती थी: राखी सावंत | #MeToo v/s #SheToo

25 October 2018

मुंबई। #MeToo के खिलाफ राखी सावंत ने #SheToo की शुरूआत कर दी। हर मामले में एक नया एंगल लेकर जनता के सामने आने वाली राखी सावंत तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में भी एक नया पचड़ा लेकर आईं हैं। राखी ने दावा किया है कि तनुश्री दत्ता लेस्ब‍ियन है। वो प्रतिबंधित नशा करती थी और तनुश्री ने उसके साथ कई बार रेप किया है। यह सबकुछ बताने के लिए राखी सावंत साड़ी पहनकर प्रेस से मिलने आई थी।

राखी सावंत प्रेस मीट में साड़ी पहनकर, स‍िर पर पल्लू रखकर पहुंची। सबसे पहले उन्होंने कहा, मुझे बहुत दुख हो रहा है। आज मैं बहुत उदास हूं। बहुत हो गया मीटू अब मैं SheToo की शुरुआत करना चाहती हूं। आज मैं दुन‍िया को वो सच बताना चाहती हूं जो 12 साल तक छ‍िपाए रखा। अपने चेहरे को छ‍िपाते हुए राखी ने कांपती आवाज में कहा, तनुश्री ने मेरा बार-बार रेप किया है।

राखी ने कहा, मुझे ये सब बोलने में मुझे दुख हो रहा है लेकिन मेरे साथ अत्याचार हुआ है। मुझे मारने की धमकी मिल रही है। मुझे गैंगरेप की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा- मेरे साथ कई बार रेप किया गया। तनुश्री दत्ता ने मेेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ। उसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा।

राखी सावंत ने मीड‍िया के सामने कहा, "तनुश्री तुम मुझे इतना चाहती हो मुझे पता नहीं था। तनु ने मेरे लिए अपने बाल भी मुंडवा द‍िए। उसने मुझे खुद बताया था लेकिन अब तुम गेम कर रही हो। तुम बस इंडस्ट्री को बदनाम कर रही हो। नारको टेस्ट नाना पाटेकर का नहीं तनुश्री का होना चाह‍िए।

राखी सावंत ने मीड‍िया से कहा, "आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की किसी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? तो मैं बता दूं तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है।" उन्होंने कहा कि वो अंदर से एक लड़का है। वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी। वहां नशीले पदार्थ लेती थीं। कई बार स‍िगरेट से तंबाकू निकालकर उसमें कोई हरे रंग की चीज भरती थी। उसने मुझे जबरदस्ती ये सब प‍िलाया। पीने के बाद मेरा हाल ऐसा होता था, जैसे मैं उड़ रही हूं।

राखी ने कहा, तुनश्री 12 साल पहले मेरी बेस्ट फ्रेंड थी। मैं नादान थी, सारी बातों से अंजान थी लेकिन आज मैं अपनी आपबीती सुना रही हूं। स‍िर्फ मर्द रेप नहीं करते, एक लड़की भी रेप कर सकती है। ये सुनकर लोग हंस रहे होंगे लेकिन ये सच है। तनुश्री ने बार-बार मेरा रेप किया।

बता दें कि जिस फिल्म को लेकर नाना और तनुश्री में विवाद हुआ था वह हॉर्न ओके प्लीज़ थी। विवाद के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गईं और विवादित आइटम सॉन्ग के लिए राखी सावंत को लिया गया था। 10 साल बाद जिस इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना और दूसरे लोगों पर आरोप लगाए थे उसमें उन्होंने राखी सावंत का भी नाम लिया था।

बाद में राखी सावंत ने तनुश्री को बुरा भला कहा और आरोप लगाया कि वो पूरे मामले में झूठ बोल रही हैं और बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं। दोनों के बीच खूब जुबानी जंग हुई। मामला मानहानि तक पहुंच गया। यह भी बता दें कि राखी सावंत पूरे विवाद में खुलकर नाना पाटेकर का समर्थन कर रही हैं और उन्हें बेकसूर बता रही हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->