100 करोड़ में मोदी सरकार में मंत्री बन जाऊंगा: मप्र के मंत्री ने कहा | GAURI SHANKAR BISEN

31 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट के सदस्य एवं मध्यप्रदेश सरकार के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो साड़ियों के बदले वोट की बात करते तो नजर आ रहे हैं साथ ही यह भी कह रहे हैं कि 100 करोड़ रुपए के ठेके में केंद्रीय कृषि मंत्री का पद भी हासिल कर लूंगा। मंत्री बिसेन ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम भी लिया है। 

पूर्व सांसद और समाजवाजी पार्टी के नेता कंकर मुंजारे द्वारा जारी कि गए वीडियो में मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 100 करोड़ रुपए में प्रधानमंत्री मोदी से केन्द्रीय कृषि या वन राज्य मंत्री के पद का ठेका मिल जाएगा। यह बयान किसी सामान्य भाजपा नेता का नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री का है। अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री पद ठेके पर दिए जाते हैं। 

सूत्रों का कहना है कि कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन अपनी बेटी और भतीजे को विधानसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहे हैं जबकि खुद छिंदवाड़ा लोकसभा से चुनाव लड़ने की योजना बना चुके हैं। यहां से सांसद बनने के बाद वो मोदी सरकार में मंत्री बनने की प्लानिंग कर रहे हैं। वीडियो में बिसेन कह रहे हैं कि स्मृति ईरानी मेरी बहन हैं, उन्होंने सूरत में 30 लाख रुपए में 10 हजार साड़ी प्रोडक्शन कॉस्ट में प्रिंट करने के लिए कहा है जिसे वे अपने क्षेत्र में बांटेगे।
वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें एवं सदस्य बनें।
https://youtu.be/xG10AzXI9tk

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week