SC/ST एक्ट विरोधियों का डटकर मुक़ाबला किया जाएगा: अमित शाह | National News

08 September 2018

नई दिल्ली। एसएसी-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निष्प्रभावी करने के लिए पारित किए गए संशोधन अध्यादेश के बाद उपजे विरोध और भारत बंद के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया हैं उनका कहना है कि एससी/एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई, लेकिन इससे 2019 के चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा."  उन्होंने कहा कि जो भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसका डटकर मुक़ाबला किया जाएगा। वो डॉक्टर अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। 

बता दें कि खबर यह भी आई है कि 2019 चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यह फैसला लिया है कि पार्टी मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी। अमित शाह का कार्यकाल जनवरी 2019 में समाप्त हो रहा है, लेकिन चुनाव को देखते हुए पार्टी ने संगठन चुनाव को एक साल के लिए टालने का निर्णय लिया है। यानी आम चुनाव बीतने के बाद ही संगठन के लिए चुनाव होगा।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में अजेय बीजेपी का आह्वान किया और कहा कि हम पूर्व बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई नहीं हरा सकता। अमित शाह ने कहा कि 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। बता दें कि आज से बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरू हो रही है। इस बैठक में न सिर्फ मिशन 2019 पर चर्चा होगी, बल्कि चार राज्यों के साथ-साथ तेलंगाना के चुनावी समीकरण पर भी चिंतन होगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts