Advertisement

हां, मैं तो घोषणा मशीन हूँ, लेकिन...: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर जवाबी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं तो घोषणा मशीन हूँ, लेकिन राहुल गांधी जी तो फन मशीन है, लेकिन घोषणा वही करते हैं, जिनके मन में संकल्प हो मध्यप्रदेश को नंबर 1 बनाने की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत बीजेपी के कई बड़े नेता उपस्थित थे।

अपने पूरे भाषण में सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के घोषणा मशीन वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ घोषणा ही नहीं करता हूं बल्कि पोषणा भी करता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को 'फनमशीन' करार दिया। अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए शिवराज ने राहुल गांधी पर पलटवार भी किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा 'भारत के मुकुट मणि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह का भोपाल में हार्दिक स्वागत व अभिनंदन है। यह दुर्लभ अवसर हैं कि आप दोनों का आशीर्वाद हमें एक ही समय पर एक ही स्थान पर मिल रहा है।' 

शिवराज ने कहा, 'जनसंघ के बाद बीजेपी की स्थापना से लेकर पहली बार भाजपा की सरकार बनने तक हमारे कई श्रद्धेय नेताओं की जोड़ी रही है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी विकास का नेतृत्व कर रही है।

कांग्रेस के युवराज आए थे, मुझे घोषणा की मशीन बोल कर गए, लेकिन उन्हें यह पता होना चाहिए कि घोषणा वही करता है, जो उसे साकार करता है, जिसके दिल में जनता की कल्याण की भावना हो। आप तो फन मशीन हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com