MP NEWS: करणी सेना ने सिंधिया पर किए छापामार प्रदर्शन | Ratlam

Advertisement

MP NEWS: करणी सेना ने सिंधिया पर किए छापामार प्रदर्शन | Ratlam


इंदौर। कांग्रेस सांसद और चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज का दिन श्री राजपूत करणी सेना के नाम गया। करणी सेना ने कई स्थानों पर उन्हे घेरा और काले झंडे दिखाए। ये एक प्रकार के छापामार हमले जैसा था। एक बार तो सिंधिया को बताना कि उनकी करणी सेना के नेताओं से बात हो गई है। सिंधिया महेंद्र सिंह कालूखेड़ा की मूर्ति के अनावरण समारोह में शामिल होने जावरा के कालूखेड़ा पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को करणी सेना ने काले झंडे दिखाये हैं। इस दौरान भागम-भाग की स्थिति बनी रही। वहीं पुलिस भी मौजूद रहीं लेकिन करणी सेना के लोग झंडे दिखाने में सफल हो गये। करणी सेना के लोगों ने सिंधिया को रोककर मुर्दाबाद के नारे भी सुनाए। 

बता दें कि सिंधिया महेंद्र सिंह कालूखेड़ा की मूर्ति अनावरण समारोह में शामिल होने जावरा के कालूखेड़ा पहुंचे थे। जहां भूतेड़ा टोल नाके पर करणी सेना ने सिंघिया को काले झंडे दिखाए। इस दौरान करणी सेना के लोगों ने नारेबाजी भी तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाकर जवाब दिया। पुलिस इन जुबानी युद्ध का आनंद ले रही थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com