GWALIOR महापौर को चूड़ियां सहित 16 श्रृंगार सामग्री सौंपी: एससी/एसटी एक्ट विरोध | MP NEWS

Advertisement

GWALIOR महापौर को चूड़ियां सहित 16 श्रृंगार सामग्री सौंपी: एससी/एसटी एक्ट विरोध | MP NEWS


ग्वालियर। एससी/एसटी एक्ट का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। इस एक्ट का विरोध कर रहे सपाक्स संगठन ने विरोधस्वरूप महापौर विवेक शेजवलकर को चूड़ियां और महिलाओं की श्रृंगार सामग्री भेंट की। 

इसके साथ ग्वालियर पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे को भी आंदोलनकारियों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की। शहर के होटल रमाया में भाजपा की संभागीय चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। होटल में आंदोलनकारी अपना विरोध दर्ज करवाने पहुंचे। विरोध को देखते हुए होटल में पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके साथ ही विरोध कर रहे सपाक्स सदस्यों को भी पुलिस ने घेर लिया है।

क्या है मामला
सुप्रीम कोर्ट ने एससी/एसटी एक्ट में एफआईआर दर्ज होते ही गिरफ्तारी की शर्त हटा दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने व्यवस्था दी थी कि मामला दर्ज होने के बाद पहले जांच की जाए और फिर गिरफ्तारी। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निष्प्रभावी करने के लिए अध्यादेश ले आई और वो फटाफट संसद में पारित भी हो गया। अब जनता भड़क गई है। लोगों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में ही चुनौती दी जानी चाहिए थी। अध्यादेश क्यों लाए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com