शिवराज की सड़क में फंस गई मंत्री की CAR, देखें वीडियो | MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'माई का लाल' के बाद 'अमेरिका से अच्छी सड़कें' बयान देकर मुसीबत मोल ले ली है। अजीब बात तो यह है कि शिवराज सिंह ने यह बयान कई बार दोहराया। अब लोग मध्यप्रदेश की सड़कों के फोटो और वीडियो वायरल कर रहे हैं। ताजा वीडियो शिवराज सिंह सरकार के ताकतवर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का आया है। 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मिश्रा की अपनी विधानसभा दतिया का है। यहां एक खराब सड़क में उनकी कार फंस गई। सड़क पर जबर्दस्त कीचड़ था। पुलिसकर्मियों द्वारा धक्का मारा गया, लेकिन काम नहीं बना। वहीं मंत्रीजी बाहर खड़े होकर अपनी एसयूवी को कीचड से बाहर आने का इन्तजार करते दिखाई दिए। 

बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज सिंह का प्रचार रथ कीचड़ में फंस गया था। उसके भी दर्जनों फोटो वीडियो वायरल हुए थे। एन चुनाव के मौके पर शिवराज सिंह सरकार चारों तरफ से घिरी हुई है। शिवराज सिंह का नाराजों को मनाओ अभियान फेल होता नजर आ रहा है जबकि वोट के लालच में शुरू हुईं योजनाओं के कारण प्रदेश पर 2 लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज हो गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !