Advertisement

BUS का टायर बचाने, मैजिक में टक्कर मार दी, 1 मौत, 25 घायल: MAA SHARDA TRAVELS INDORE



इंदौर। सिमरोल थाना क्षेत्र के ग्राम गवालू में बाबूजी रेस्त्रां के पास शुक्रवार सुबह MAA SHARDA TRAVELS की बस ने टायर को गड्ढे में जाने से बचाने के लिए मैजिक वाहन में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बस हाईस्पीड में दौड़ रही थी। हादसे में मैजिक चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका साथी व बस में दो यात्री गंभीर रूप से घायल घायल हो गए। हादसे में 25 अन्य यात्रियों को भी मामूली चोट आई है।

सिमरोल पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 9.15 बजे गवालू में हुआ। मैजिक बड़वाह से चोरल की ओर जा रही थी। इस दौरान खंडवा से इंदौर की ओर तेज रफ्तार में आ रही मां शारदा ट्रैवल्स की बस के चालक ने गड्‌ढों को बचाने के चक्कर में लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए मैजिक को टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि मैजिक चालक नंदराम पिता नाथूराम निवासी छह गांव माखन खंंडवा की मौके पर ही मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बस में सवार 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर है। बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे।

थाना प्रभारी राकेश कुमार नयन ने बताया टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस और मैजिक आपस में घुस गईं, जिन्हें जेसीबी की मदद से अलग किया गया। इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। गाड़ियों को अलग करने के लिए गजेंद्र पवार ने सूचना मिलते ही अपनी जेसीबी मौके पर भिजवा दी। तीन गंभीर घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से इंदौर के अस्पताल में भिजवाया गया।