Loading...

गांधी, सिंधिया, कमलनाथ और दिग्विजय पर हमले में ढाई मिनट भी नहीं लगेगा: BJP YM प्रदेश अध्यक्ष | MP NEWS

भोपाल। बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे ने विवादित बयान दिया है। 35 लाख कार्यकर्ताओं के संगठन को उन्होंने फौज बताया। भरे मंच से धमकी दी है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह या राहुल गांधी किसी भी कांग्रेसी नेता पर हमला करने में हमें ढाई मिनट भी नहीं लगेगा। बता दें कि दमोह में भाजपा विधायक के बेटे ने सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी थी। 

मंगलवार को प्रदेश भर में बीजेपी ने सीएम पर हुए हमले के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। राजधानी भोपाल में बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे के बोल बिगड़ते नजर आए। उन्होंने कांग्रेस के आला नेताओं पर कुछ मिनटों में हमला करने की धमकी दे डाली। यह बात उन्होंने धरने के दौरान बीजेपी के सभी नेताओं के सामने कही। पांडे ने कहा मैं विश्वास दिलाना चाहता हूँ चाहे अजय सिंह राहुल हो, ज्योतिरादित्य सिंधिया हो, कमलनाथ हो या उनका नेता राहुल गाँधी हो, मुझे उन पर हमला कराने में ढाई मिनट का भी वक्त नहीं लगेगा लेकिन राजनीति में हम अटल बिहार वाजपेयी को मानते हैं, वो कहते थे राजनीति में सुचिता की स्थापना होना चाहिए कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर हमला करने का जो प्रयास किया है वो कायराना है, हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

बता दें इससे पहले हटा विधायक के बेटे ने सिंधिया को गाली मारने की धमकी दी थी। जिस पर कांग्रेस ने मामला दर्ज कराया था।  वहीं, भाजपा सीधी में सीएम पर जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए हमले का आरोप कांग्रेस पर लगा रही है। इस मामले में 9 लोगों पर मामला भी दर्ज किया गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com