Advertisement

मोदी-शाह: सुरक्षा ऐसी की परिंदा भी पर नहीं मार सकता, फिर भी कालिख पोत गए लोग | BHOPAL MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा का कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित हो रहा है। पहले यह विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम था, आज सबसे बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम रह गया है। सारे शहर में सुरक्षा चाकचौबंद है। हालात यह हैं कि पुलिस कर्मचारी से लेकर सफाई कर्मचारी तक सारे शहर की सभी सेवाएं भाजपा को समर्पित हैं। अतिरिक्त पुलिस भी लगाया गया है, बावजूद इसके शहर में लगे पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के पोस्टर्स पर कालिख पोत दी गई। 

बता दें कि पीएम मोदी और अमित शाह आज भाजपा के महाकुंभ में शामिल होने भोपाल आ रहे हैं। ये पोस्टर्स उनके स्वागत में लगाए गए हैं। शहर भर में पीएम मोदी अमित शाह, शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के पोस्टर लगाए गए है। घटना के बारे नें जब पुलिस को पता चला तो पुलिस ने कालिख लगे इन बैनर्स को रातोंरात हटा दिया।

चप्पे चप्पे पर पुलिस, फिर कालिख कौन पोत गया
सवाल यह उठता है कि पीएम मोदी के दौरे को लेकर भोपाल में आसपास के तमाम जिलों और रिजर्व पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। 48 घंटे पहले से पुलिस बंदोबस्त कड़ा हो चुका है बावजूद इसके लोग पोस्टर्स पर कालिख पोत गए और पुलिस को पता तक नहीं चला। 

एससी/एसटी एक्ट का विरोध
माना जा रहा है कि यह एससी/एसटी एक्ट के विरोध में किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को निष्प्रभावी करने के लिए अध्यादेश पारित कर दिया है। इसके बाद देश भर में उनका विरोध हो रहा है। पीएम मोदी इस घटनाक्रम के बाद पहली बार भोपाल आ रहे हैं। इससे पहले ​अमित शाह का दौरा निरस्त हो चुका है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com