Advertisement

सवर्णों से घिरे मंत्री ने पुलिस बुलाई, प्रदर्शन के डर से छत पर आयोजित था कार्यक्रम | bhind mp news



भिंड। मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री लाल सिंह आर्य को आज सवर्ण समाज के लोगों ने घेर लिया। वो काले झंडे लिए हुए थे और मंत्री से सवाल कर रहे थे कि वो समानता का साथ क्यों नहीं दे रहे हैं। मंत्री भी जवाब दे रहे थे। इस दौरान वो आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। तभी उन्होंने इशारा किया और पुलिस पार्टी उन्हे घेराव से सुरक्षित निकालने के लिए आई। चौंकाने वाली बात तो यह है कि विरोध प्रदर्शन के डर से आयुष्मान भारत निरामय योजना के शुभारंभ कार्यक्रम का आयोजन अस्पताल की छत पर किया गया था। 

मंत्री लाल सिंह आर्य रविवार को भिंड के जिला अस्पताल में आयुष्मान भारत निरामय योजना का शुभारंभ करने पहुंचे थे। लेकिन उनके यहां पहुंचने से पहले सवर्ण समाज के लोगों ने एससी एसटी एक्ट को लेकर विरोध किया। इस दौरान मंत्री को काले झंडे दिखाए और उनको रोक लिया गया। प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई। 

सवर्ण समाज के लोगों ने मंत्री को ट्रामा सेंटर के बाहर उनको रोक लिया और एससी एसटी एक्ट में बदलाव करने की मांग की। मंत्री ने कहा कि वह उनकी मांग केंद्र तक पहुंचाएंगे। प्रदर्शनकारियोंं से घिरे मंत्री ने कहा कि सीएम ने कहा है कि हर राज्य अपनी उचित व्यवस्था करेगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com